Tuesday 7 July 2009

Teri taal pe ab…lala lala lala…

Teri taal pe ab…lala lala lala…
Hummn hummn huhummnnn
Ha ha ha haha……..!

हल्की सी ठंडी हवा जी को छू ले!
ठंडी सी साँसे दिल को टटोले!
ये क्या हो रहा है, फिर से ना जाने?
है मन क्यूँ हंसा सा, मस्ती सी घोले?

Teri taal pe ab…
lala lala lala…Hummn
hummn huhummnnnHa ha ha haha……..!

है तितली सी उड़ती मेरे ओर चारों!
हैं बादल गिरा क्यूँ मेरे पाँव मैं है?
है हल्की सी थिरकन क्यूँ मेरे मन मैं?
ना जाने मेरा मन किसे सोचता है?
Teri taal pea b…lala lala lala…
Hummn hummn hu hummn
Ha ha ha haha……..!

प्यारा सा चेहरा प्यारी निगाहें!
वो चाहत की मुस्कान रस कितने घोले!
तेरी हर अदा अब मुझ को भिगोये!
हैं दिल मैं कई फिर अरमां से जागे!
तेरे संग मेरे भी पाँव आज नाचे!
तेरी ताल पे अब मेरी ताल साजे!
तेरे संग मेरे भी पाँव आज नाचे!

Hummn hummn huhummnnn
Ha ha ha haha……..!

No comments:

Post a Comment